खुद को बचपन से ही फैमस मानती आई हैं जाह्नवी कपूर, बेहद खास है वजह

अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर का कहना है कि उनके लिए लोकप्रियता से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हैं. जाह्न्वी ने यहां रविवार को हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से कहा, "मैं लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं."
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी. इसके अलावा जाह्न्वी भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.
उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.
अगर तख्त (Takht)' के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.
खुद को बचपन से ही फैमस मानती आई हैं जाह्नवी कपूर, बेहद खास है वजह खुद को बचपन से ही फैमस मानती आई हैं जाह्नवी कपूर, बेहद खास है वजह Reviewed by Jishan Khan on 3/20/2019 05:03:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.