अपने एक्स- बॉयफ्रेंड संजय दत्त के साथ काम करने पर माधुरी ने कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और प्रोडूसर करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म कलंक जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के जरिए करीब 20 सालों बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्क्रीन शेयर करेंगे. जी हां... इस फिल्म को देखने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज ही फिल्म कलंक का टीजर हो गया है. कुछ दिन पहले यह चर्चा थी कि कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का साथ में एक भी सीन नहीं है लेकिन फिल्म के टीजर के एक सीन में माधुरी और संजय दत्त एक साथ नजर आए हैं.
फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट में संजय दत्त ने कई सालों बाद माधुरी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया. उन्होंने इस दौरान माधुरी को मैम कहकर बुलाया. इस बारे में संजय ने कहा कि, ''कलंक में धर्मा, वरुण, आलिया, सोनाक्षी, आदित्य और सबसे ज्यादा मैम माधुरी जी, जिनके साथ मैं कई सालों बाद काम कर रहा हूं, इस पूरी स्टारकास्ट के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा.'' जैसे ही माधुरी ने संजय दत्त की ये बात सुनकर तो वह मुस्कुराती हुई नजर आईं.
संजय ने आगे यह भी कहा कि, ''मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं. यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो.'' वहीं संजय दत्त के साथ सालों बाद करने का अनुभव माधुरी ने भी शेयर किया. उन्होंने इस बारे में कहा कि, ''हम 20 से ज्यादा सालों बाद काम कर रहे हैं. हाल ही में मैंने अनिल जी के साथ भी काम किया था. हमेशा ही पुराने को-एक्टर्स के साथ काम करना खास होता है. कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा.'' बता दें इस जोड़ी ने सबसे पहले साल 1988 में आई फिल्म खतरों के खिलाड़ी में स्क्रीन शेयर की थी.
अपने एक्स- बॉयफ्रेंड संजय दत्त के साथ काम करने पर माधुरी ने कही ये बात अपने एक्स- बॉयफ्रेंड संजय दत्त के साथ काम करने पर माधुरी ने कही ये बात Reviewed by Jishan Ansari on 10:20 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.