शाहिद के साथ ये काम करना ज्यादा आता है पसंद: करीना

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. लेकिन एक अच्छे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. जैसे ही इनके ब्रेकअप की खबरें फैंस को पता चली उनका दिल टूट गया. इस कपल को बॉलीवुड का आईटी कपल कहा जाता था. इनकी ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती थी. दोनों को खूब पसंद किया जाता था इसलिए फैंस को इस बात का धक्का लगा था. लेकिन अब तो दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं.
लेकिन आपको बता दें कि एक पूराने इंटरव्यू में करीना कपूर ने शाहिद कपूर के बार में कई खुलासे किए थे, उस दौरान करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. करीना कपूर ने इस दौरान खुलासा किया था कि वो कैसे एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं, करीना ने कहा कि हम वो सारी चीजें करते हैं जो यंग कपल करते हैं. यानि उन्होंने उस समय को फुल एन्जॉय किया था. उन्होंने बताया कि बाहर खाना खाते हैं, मूवी देखने जाते हैं, मैं मूवी देखना बहुत पसंद करती हूं. जब भी समय मीलता है हम फेम एडलॉबस फिल्म देखने जाते हैं. मूवी शुरू होने से पहले जब अंधेरा होता है तो हम बहुत मस्ती करते हैं. ये बहुत ही लवली और रिलैक्सिंग होता है.
इसके अलावा वो बोली कि ये मैं शाहिद के साथ होना बहुत ज्यादा एन्जॉय करती हूं. हम नॉर्मल रहना और नॉर्मल चीजें करना पसंद करते हैं. इसी इंटरव्यू के दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया था कि उन्होने शाहिद के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चीज क्या की. तो करीना कपूर ने हंसते हुए कहा कि कुछ नहीं. हमारा रिलेशनशिप अभी वैसा नहीं है, और ये बहुत ही जल्दबाजी होगी. ये बहुत जल्दी होगी रोमांस पार्ट शुरू करने के लिए. अभी हम दोनो शूटिंग कर रहे हैं, और हमारे पास समय नहीं है एक दूसरे के आंख में झाकने के लिए. करीना कपूर ने कहा कि हम दोनो फ्रेंड है, और फिर हंसते हुए फ्रेंड्स से थोड़े ज्यादा. यानि अब आप समझ ही सकते हैं उन्होंने अपनी लव लाइफ को कितना एन्जॉय किया है.
शाहिद के साथ ये काम करना ज्यादा आता है पसंद: करीना शाहिद के साथ ये काम करना ज्यादा आता है पसंद: करीना Reviewed by Jishan Khan on 10:12 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.