श्रद्धा कपूर को परिणीति ने अपनी इस बायोपिक से किया रिप्लेक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के चलते बॉलीवुड में अपनी जगह बनाये हुए है. इसी के चलते उन्हें अच्छी अच्छी फिल्में भी ऑफर की जाती हैं. ऐसे ही बीते साल सितंबर में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू की थी. इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी. लेकिन कुछ दिन शूट करने के बाद उनको डेंगू हो गया और ब्रेक लेना पड़ा. थोड़ी थोड़ी जानकारी सामने आती ही रहती है इसी के साथ एक और बड़ी बात सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.
दरअसल, रिपोर्ट्स थीं कि श्रद्धा अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रद्धा की जगह अब परिणीति चोपड़ा लेंगी. फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार हैं. कहा जा सकता है परिणीति ने श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर दिया है. सूत्रों ने बताया कि ये फैसला श्रद्धा कपूर के टाइट शेड्यूल की वजह से लिया गया. वह इस वक्त 'छिछोरे' और 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है.
श्रध्दा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अगस्त में उनकी फिल्म 'साहो' भी रिलीज होने को है. श्रद्धा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में भी नजर आएंगी. इसके बाद भी साइना की बायॉपिक के लिए डेट्स क्लैश हो रही थीं इसीलिए श्रद्धा को फिल्म छोड़नी पड़ी. यह फैसला दोनों पार्टीज ने आपसी सहमति से लिया है. परिणीति को स्क्रिप्ट पसंद आई और वह जल्द ही इसकी तैयारी शुरू करेंगी. प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी इस खबर की पुष्टि की है. वो फिल्म की शूटिंग खत्म करके 2020 की शुरुआत में इसे रिलीज करना चाहते थे.अब इसमें आपको परिणीति ही दिखाई देंगी.
श्रद्धा कपूर को परिणीति ने अपनी इस बायोपिक से किया रिप्लेक्स श्रद्धा कपूर को परिणीति ने अपनी इस बायोपिक से किया रिप्लेक्स Reviewed by Jishan Khan on 3/15/2019 10:45:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.