तो इसलिए ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं शमा सिकंदर, यूजर्स ने कहा- बेशर्म..!

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर लगातार बोल्ड हो रहीं हैं लेकिन उनकी अदाएं लोगों को भा नहीं रहीं हैं इस वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. जी हाँ, अपनी अदाओं से लाखो दिलों को अपने नाम करने वाली शमा अब लोगों को पंसद नहीं आ रहीं हैं और लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.
वैसे शमा कभी अपनी हॉटनेस से तो कभी अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो वीडियो से सभी को अपना बना लेती हैं और आप सभी को बता दें कि शमा सिकंदर अपने हॉट फिगर से करोड़ो दीवानों को पागल कर देने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं.
वहीं अब वह अपनी अदाओं के कारण ही ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं जो साफ़ इन तस्वीरों के कमेंट्स में नजर आ रहा है. जी हाँ, वह अपनी हॉट और सेक्सी फोटो के जरिए आए दिन सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती है लेकिन ट्रोल भी हो जाती हैं.
हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Khushmijaazi mashhoor hai hamari, saadgi bhi kamaal hai, hum sharaarti bhi inteha ke hai, tanha bhi bemisaal hain....#abdilkisunn इसमें उन्होंने ऊपर केवल शर्ट पहनी है तो यूजर्स ने कहा है बेशर्म लड़की, वहीं एक और यूजर ने लिखा है टॉपलेस हो जाओ तो मजा आ जाए. इस तरह यूजर्स ने शमा की तस्वीरों पर कमेंट्स किए हैं.
शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत अदा से अपने चाहने वालों को मदहोश कर दिया है लेकिन ट्रोलिंग का भी शिकार हो गईं हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है So do it. Decide. Is this the life you want to live? Is this the person you want to Love? Is this the best you can be? Can you be stronger? Kinder? More Compassionate? Decide. Breathe in, breathe out, decide & do it.... #abdilkisunn फ़िलहाल शमा सिकंदर किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से वह आए दिन चर्चों में रहती हैं.
तो इसलिए ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं शमा सिकंदर, यूजर्स ने कहा- बेशर्म..! तो इसलिए ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं शमा सिकंदर, यूजर्स ने कहा- बेशर्म..! Reviewed by Jishan Khan on 3/21/2019 10:21:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.