सिंगल रहना चाहती यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, नहीं करनी दूसरी शादी...

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री सारा खान लंबे वक्त से टीवी से गायब हैं, लेकिन वो इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ वक्त पहले सारा और अंकित गेरा के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुईं थीं और इसके साथ ही कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. अब हाल ही में सारा खान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने शादी के प्लान के बारे में बताया है.
जी हाँ, सारा ने कहा कि मैं अंकित के साथ काम कर रही हूं इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उनको डेट कर रही हूं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने कहा, "अभी मेरा शादी का कोई मूड नहीं है. लेकिन मैं मदरहुड को महसूस करना चाहती हूं. जब आप जवान होते हैं तो किसी के लिए थोड़ी सी अटेंशन होने पर आपको उससे प्यार हो जाता है. लेकिन अब मैं प्यार के मामले में मैच्योर हो गई हूं." आप सभी को बता दें कि सारा बहुत खूबसूरत हैं और लगातार उनका नाम किसी ना किसी से जोड़ा जा रहा है.
वहीं अंकित गेरा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सारा ने कहा, "अंकित और मैं साथ में काम करते हैं तो साथ में दिखेंगे ही. लेकिन इससे ये साबित नहीं होता है कि मैं अंकित को डेट कर रही हूं. मैं जब भी किसी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती हूं तो उनके साथ मेरे रिलेशनशिप की खबरें उड़ने लगती है." आप सभी को बता दें कि सारा खान 'बिदाई' सीरियल से चर्चा में आई थीं और इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आईं थीं.
सिंगल रहना चाहती यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, नहीं करनी दूसरी शादी... सिंगल रहना चाहती यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, नहीं करनी दूसरी शादी... Reviewed by Jishan Khan on 8:47 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.