मलाइका से अपने रिश्ते पर चुप नहीं रहे अर्जुन, दिया ऐसा जवाब...

Bollywood स्टार्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप  इन दिनों जोर पकड़ रहा है. दोनों के रिश्ते को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं और दोनों को ही कुछ न कुछ बोलना पड़ रहा है. इन दोनों को लेकर काफी कुछ लिखा जा चुका है. अब उनकी शादी को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इन कयासों पर अब अर्जुन कपूर का बयान आया है. अब जानते हैं अर्जुन कपूर ने अपने इस रिश्ते के बारे में क्या कहा है.
अर्जुन-मलाइका के इस रिलेशन पर दोनों का बयान सुनने के लिए उनके फैंस भी बेताब हैं. पहले पब्लिक में साथ दिखने से बचते रहते थे लेकिन अब देखा जाए तो दोनों बेझिझक साथ दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं दोनों को एक-दूसरे के फैमिली मेंबर्स के साथ भी देखा जा सकता है. इसी को देखते हुए ये कहा जा रहा है अप्रैल में दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन अब तक इस बात पर कोई मोहर नहीं लगी है.
उनके दोस्त करण जौहर हों या प्रियंका चोपड़ा दोनों ही उनके रिलेशन को लेकर हिंट दे चुके हैं. हाल ही में अर्जुन से मीडिया ने जब उनकी और मलाइका की शादी के बारे में पूछा तो न तो अर्जुन ने ना कहा और न हां. वह बोले कि जब कुछ बताने लायक होगा तो आपको जरूर पता चल जाएगा. अर्जुन ने यह भी कहा कि वह इस तरह की अफवाहों से परेशान नहीं होते क्योंकि यह सेलेब होने की छोटी सी कीमत है. यानि ये फिर भी कुछ नहीं बोलना चाहते हैं जो करना है सब चोरी छिपे ही करना वाले हैं.
मलाइका से अपने रिश्ते पर चुप नहीं रहे अर्जुन, दिया ऐसा जवाब... मलाइका से अपने रिश्ते पर चुप नहीं रहे अर्जुन, दिया ऐसा जवाब... Reviewed by Jishan Khan on 3/15/2019 10:44:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.