हमेशा के लिए रणवीर के मन में समा सकती है करीना की ये बात

करीना कपूर के फैशन सेंस के बारे में हर कोई जानता है. वे इस मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देने में सक्षम है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई नए ट्रेंड सेट किए हैं और करीना के फैंस उनके स्टाइल स्टेंटमेंट को खूब फॉलो भी करते रहे हैं. जबकि बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में रणवीर सिंह अपने अलग ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं. जबकि अब करीना का रणवीर को लेकर बयान आया है.
एक इवेंट में करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को लेकर बात कर रही थीं, तो इसी दौरान उन्होंने उसके कपड़ों के फैशन पर भी बात कर डाली. जहां उन्होंने बताया कि तैमूर रणवीर सिंह से ज्यादा स्टाइलिश है और उससे भी खास बात यह रही कि इस इवेंट में रणवीर सिंह भी मौजूद थे. अब देखना होगा कि करीना के इस बयान का आगे क्या असर पड़ता है ?
आपको बता दें कि हाल ही में तैमूर नाम के बिस्किट भी मार्केट में आए हैं. अतः डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, कस्टमाइज कुकीज बनाने वाले एक बेकरी में तैमूर कुकीज भी मिल रहे है और इस बेकरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को भी ये कुकीज तोहफे के रूप में दिए थे. वहीं इसके बाद तैमूर अली खान की शक्ल की डॉल की तस्वीर भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी.
हमेशा के लिए रणवीर के मन में समा सकती है करीना की ये बात हमेशा के लिए रणवीर के मन में समा सकती है करीना की ये बात Reviewed by Jishan Khan on 5:13 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.