नए पोस्टर के साथ साथ बदल गई मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चलन में हैं और ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक भी बनकर तैयार हो गई है. इसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और एक बार रिलीज़ डेट का ऐलान भी हो चुका है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी डेट प्रिपोंड कर दी गई है. इसी के बारे में आपको बताने जारी हैं. इसी के साथ देखेलीं इस फिल्म का नया पोस्टर में जिसमें मोदी नज़र आ रहे हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक अब 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी वही अब प्रिपोंड हो गई है, डेट बदलकर 5 अप्रैल कर दी गई यानि कुछ ही दिनों बाद मोदी की बायोपिक आप सभी देख पाएंगे. कुछ देर पहले ही मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात कि घोषणा कि है कि पीएम मोदी बायोपिक अब 12 अप्रैल को नहीं बल्कि 5 अप्रैल को रिलीज होगी. इस घोषणा को करते हुए तरण आदर्श ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक का नया पोस्टर भी शेयर किया है. आप भी देखें ये पोस्टर.
इस नए पोस्टर विवेक ओबरॉय पीएम मोदी की तरह ही हाथ जोड़े बच्चों के बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में आगे के बच्चों ने ग्रीन ड्रेस पहन रखी है, तो वहीं पीछे बच्चों ने ऑरेंज और पीएम मोदी बीच में व्हाइट कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी बायोपिक के इस नए पोस्टर में तिरंगे का स्वरुप देखने को मिल रहा है. यानि देशभक्ति के सभी रंग इसमें देखने को मिल रहे हैं.
नए पोस्टर के साथ साथ बदल गई मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट नए पोस्टर के साथ साथ बदल गई मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट Reviewed by Jishan Khan on 5:01 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.