होली एक प्यारभरा त्योहार है इन टीवी स्टार्स के लिए...

आप सभी जानते ही हैं कि होली का त्यौहार लोगों की जिंदगी में प्यार और रंगों की बहार लेकर आता है और इस बार भी ऐसा हे होने वाला है. होली का त्यौहार इस बार 21 मार्च को है. ऐसे में इस समय सब लोग रंगों के त्यौहार होली का इंतज़ार कर रहे हैं. इस तैयारी में छोटे पर्दे के सितारें भी जुटे हुए हैं और उन्होंने अपने फैंस से होली के बारे में बातें की और सभी को कोई ना कोई सलाह दी है. इनमे कुणाल जयसिंह, तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारे शामिल हैं जिन्होंने बताया है कि होली का मतलब केवल रंगों से खेलना ही नहीं बल्कि यह तो प्यार का त्यौहार है. 
अदनान खान - अदनान ने अपने विचार बताते हुए बताया कि, होली के समय आपको अपने दिल से सारी निगेटिविटी निकाल देनी चाहिए. ताकि आपकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा हो.
तेजस्वी प्रकाश - तेजस्वी का मानना है कि होली के समय आपको दिल के सभी दिवारों को तोड़ देना चाहिए और सभी गिले शिकवों को भुला कर होली का त्योहार उनके साथ मनान चाहिए जो आपको दिल के बेहद करीब है.
देवोलिना भट्टाचार्जी - देवालिना का मनना है कि, अगर आप सच्चे हो तो आपको सबको जताने की जरूरत नहीं है. होली का त्योहार है मजे से मनाइए, जम कर मस्ती कीजिए.
कुणाल जयसिंह - कुणाल जयसिंह का मानना है कि होली को बड़े ही धूमधाम से मनना चाहिए ताकि आपके बाकी बचे दिनों में प्यार और रंगों की कोई कमी न रह जाए.
होली एक प्यारभरा त्योहार है इन टीवी स्टार्स के लिए... होली एक प्यारभरा त्योहार है इन टीवी स्टार्स के लिए... Reviewed by Jishan Khan on 5:10 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.