ओलंपिक स्विमर से फिटनेस की टीचिंग ले रही हैं कैटरीना, शुरू की अगली फ़िल्म की तैयारी...

'केसरी' यानी कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम करने से इंकार कर चुकीं कैटरीना कैफ का पूरा ध्यान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'भारत' पर टिका हुआ है. खबर है कि भारत के बाद वह एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं और इसके लिए कार्य शुरू किया जा चुका है.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह यशराज फिल्म्स की टाइगर सीरीज की अगली फिल्म हो सकती है और इसमें कैटरीना अब व्यस्त नजर आएगी. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में भी शुमार है और टाइगर सीरीज में उनका किरदार काफी एक्शन सीन्स से भरा रहता है. तो खबर है कि उन्होंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. क्योंकि हाल ही में कैट को ओलंपिक स्विमर माइकल फेल्प्स के साथ फिटनेस ट्रेनिंग लेते देखा गया था.
आप देख सकते हैं कि वायरल तस्वीरों में कैटरीना माइकल से फिटनेस के कुछ खास टिप्स ले रही हैं. जबकि दुसरे और आपका यह जानना जरूरी है कि माइकल फेल्प्स इसके पहले भी तमाम बड़े सितारों को फिटनेस का पाठ पढ़ा चुके हैं. वे फेफड़ों के सही इस्तेमाल के साथ शरीर में ऑक्सीजन का इनपुट बढ़ाने का ज्ञान देते हैं. साथ ही खबर है कि कैटरीना ये ट्रेनिंग जिस फिल्म के लिए ले रही हैं, उसकी काफी सारी शूटिंग समंदर में और इसके भीतर होगी. खैर अभी अधिक जानकारी नही मिल सकी है.
ओलंपिक स्विमर से फिटनेस की टीचिंग ले रही हैं कैटरीना, शुरू की अगली फ़िल्म की तैयारी... ओलंपिक स्विमर से फिटनेस की टीचिंग ले रही हैं कैटरीना, शुरू की अगली फ़िल्म की तैयारी... Reviewed by Jishan Khan on 3/31/2019 05:19:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.