ओम पुरी की आखिरी फिल्म जल्द होने जा रही है रिलीज, सेंसर से मिली इजाजत...

हिंदी सिनेमा के प्रख्यात दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को एक बार फिर से आप बड़े परदे पर देख सकेंगे. उनकी एक फिल्म जो काफी दिनों से अटकी पड़ी थी, वह काफी जल्द रिलीज की जा सकती है. जी हां, उनकी आख़िरी फिल्म ओमप्रकाश जिंदाबाद को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है और अब हर कोई इसे देखना चाहते है. यह ओम पुरी की आखिर फिल्म होगी. खस बात यह होगी कि इसे उनके मरणोपरांत रिलीज किया जा रहा है.
फ़िलहाल खबर है कि अब ओमप्रकाश जिंदाबाद को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब देखना होगा कि इसे कब तक रिलीज किया जाता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ओमप्रकाश जिंदाबाद का निर्देशन रंजीत गुप्ता द्वारा किया गया है और पहले इस फिल्म का टाइटल रामभजन जिंदाबाद था और ये फिल्म उत्तर प्रदेश के एक निचली जाति के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित थी.
खबर है कि बाद में सेंसर बोर्ड ने फिल्म की कहानी को आपत्ति जनक मानते हुए इसे पास करने से मना कर दिया था. तबसे फिल्म सेंसर बोर्ड के पचड़े में अटकी पड़ी थी. बाद में यह मामला मामला ट्रिब्यूनल एपीलेट तक पंहुचा, जहां से अब इसे रिलीज के लिये हरी झंडी प्रदान की है. निर्देशक का कहना है कि कि फिल्म का टाइटल भी इसीलिए बदला गया है, ताकि सेंसर से फिल्म क्लीयर हो सके. उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही फिल्म की रिलीज तारीख तय होगी. उम्मीद के मुताबिक, यह जुलाई तक पर्दे पर आ सकती है.
ओम पुरी की आखिरी फिल्म जल्द होने जा रही है रिलीज, सेंसर से मिली इजाजत... ओम पुरी की आखिरी फिल्म जल्द होने जा रही है रिलीज, सेंसर से मिली इजाजत... Reviewed by Jishan Khan on 11:21 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.