...तो इस वजह से जर्मनी जा रहे हैं अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त और सफल सितारों में से एक हैं. एक साल में कई फिल्में दे देते हैं और उनकी फिल्में हिट भी होती हैं. ऐसे ही इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'सुर्यवंशी' में नज़र आने वाले हैं जिसकी तैयारी कर रहे हैं.  इसके अलावा आपको बता दें कि, आजकल अक्की अपनी फिल्म 'केसरी' के प्रोमशन के साथ साथ गुड न्यूज के शूट में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी. आइये जानते हैं उनकी आने वाली के बारे में.
दरअसल, इन दोनों फिल्मों के अलावा वो रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. यहां अगर बात की जाए सूर्यवंशी की तो, वो इस फिल्म का शूट अप्रैल से शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वो जर्मनी जा कर थेरेपी लेने वाले हैं. जी हाँ, शूटिंग के पहले वो जर्मनी जाने के लिए तैयार हैं. लेकिन आप कुछ और सोचे उससे पहले बता दें, अक्षय तो जर्मनी जा कर हाइड्रोथेरेपी लेने वाले हैं. 'सूर्यवंशी' के शूट के दौरान अप्रैल चिलचिलाती धूप उनके लिए मुसीबत की वजह बन सकती है.
आपको बता दें कि, हाइड्रोथेरेपी के तहत पानी की मदद से ट्रीटमेंट किया जाता है. जिसकी वजह से शरीर की मसल्स को आराम मिलता है और ब्लड सर्कुलेशन में भी बेहतर हो जाता है. इसी के लिए वो जर्मनी जा रहे है ताकि शूटिंग के दौरान उन्हें कोई परेशानी न हो. बताया जाता है कि, जो भी एक्टर्स अपनी फिल्म में एक्शन्स परफर्म करते हो वो खुद को फिट रखने के लिए अक्सर यह ट्रीटमेंट लेते हैं. अक्षय हर साल जर्मनी जा कर यह ट्रीटमेंट लेते हैं, जो कि एक्सपर्ट्स की निगरानी में पूरा किया जाता है.
...तो इस वजह से जर्मनी जा रहे हैं अक्षय कुमार! ...तो इस वजह से जर्मनी जा रहे हैं अक्षय कुमार! Reviewed by Jishan Khan on 3/30/2019 11:21:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.