विक्रांत ने छोड़ा घर और लग गए इस काम में...

बॉलिवुड एक्टर विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस डीपीएक पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं. विक्रांत की बेहतरीन ऐक्टिंग के चलते डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की फिल्‍म में शामिल हुए. हाल में इस फिल्‍म के नाम की घोषणा हुई साथ ही फिल्‍म की डायरेक्‍टर ने विक्रांत की ऐक्टिंग की तारीफें भी कीं . उन्‍होंने कहा था कि फिल्‍म 'राजी' के बाद ही वह विक्रांत को किसी फिल्‍म में डायरेक्‍ट करना चाह रही थीं. उनसे जुडी ही ये खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.
आपको बता दें, उनकी फिल्‍म 'छपाक' में विक्रांत को लेना पहले से ही तय था. वहीं विक्रांत भी इस फिल्‍म को लेकर खासे उत्‍साहित नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने अपनी भूमिका को शानदार तरीके से निभाने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. इसके लिए वो बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. खबरों की मानें तो विक्रांत मेसी मुंबई के JW Marriott Hotel में शिफ्ट हुए हैं. इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म 'छपाक' के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी. कहा जा रहा है कि विक्रांत इस फिल्‍म की भाषा के साथ काफी कम्‍फर्टेबल हैं. 
बता दें कि एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग मार्च के तीसरे सप्‍ताह से दिल्‍ली में शुरू होगी. विक्रांत फिल्‍म में पत्र‍कार आलोक दीक्षित का किरदार निभाएंगे जो कि बाद में सामाजिक कार्यकर्ता बन गए और साल 2014 में उन्‍होंने लक्ष्‍मी से शादी कर ली.
विक्रांत ने छोड़ा घर और लग गए इस काम में... विक्रांत ने छोड़ा घर और लग गए इस काम में... Reviewed by Jishan Khan on 11:16 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.