इस निर्माता को मिले राइट्स, जल्द ही फिल्म बधाई हो का बनने वाला है रीमेक

बॉलीवुड की कॉमिडी ड्रामा फिल्म 'बधाई हो' ने दर्शकों को खूब हंसाया है. फिल्म आज भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. आपको याद होगा इस फिल्म में आयुष्मना खुजरान और सान्या मल्होत्रा थी. इसके अलावा भी इसमें कई अहम किरदार थे जिन्होंने फिल्म को हिट बनाया. इसी से जुडी कुछ और खबरें सामने आई हैं जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. खबर ये आई है कि फिल्म का रीमेक बनने वाला है. अब जानते हों कौन बना रहा है इसका रीमेक.
दरसल, खबर है कि प्रड्यूसर बोनी कपूर को जंगली प्रॉडक्शन की इस फिल्म के राइट्स मिल चुके हैं और इसे साउथ रीमेक की तैयारी चल रही है. इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ चार अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. यह ओरिजनल फिल्म 25 साल के एक लड़के (आयुष्मान खुराना) की कहानी है, जो दिल्ली का रहने वाला है और उसे पता चलता है कि इतने सालों बाद उसकी मां फिर से प्रेग्नेंट हैं. इसमें दिखाया गया है कि मिडल ऐज में पैरंट्स की प्रेग्नेंसी से फैमिली पर क्या असर पड़ता है. इसी पर पूरी कहानी है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.
फिल्म साल 2018 की बेहतरीन और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई. जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने और इसके प्रड्यूसर हैं विनीत जैन, अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आलिया सेन शर्मा और हेमंत भंडारी है और को-प्रड्यूसर हैं प्रीति साहणी. वहीं बोनी कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि फिल्म के लिए सभी साउथ इंडियन भाषाओं के राइट्स मिल चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो हर तबके के दर्शकों को पसंद आई है और इसीलिए वह इस फिल्म को बनाने को लेकर काफी इच्छुक हैं. यानि तीन और भाषाओँ में इसे देखा जा सकता है.
इस निर्माता को मिले राइट्स, जल्द ही फिल्म बधाई हो का बनने वाला है रीमेक इस निर्माता को मिले राइट्स, जल्द ही फिल्म बधाई हो का बनने वाला है रीमेक Reviewed by Jishan Khan on 5:06 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.