10 दिन के लिए मौन धारण करेंगी कंगना, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

कंगना बॉलीवुड की बेबाक और खूबसूरत एक्ट्रेस है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का 23 मार्च को बर्थडे है। कंगना अपने ग्रैंड बर्थडे सेल‍िब्रेशन के लिए होमटाउन मनाली जाएंगी। यहां कंगना अपने पर‍िवार के साथ क्वॉल‍िटी टाइम ब‍िताकर जन्मदिन सेल‍िब्रेट करना चाहती हैं। लेकिन हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि बर्थडे के पहले कंगना रनौत ने अपने ल‍िए एक अनोखा सरप्राइज प्लान किया है।

ख़बरों की माने तो कंगना ने 10 दिन तक मौन रहने का तय किया है। उन्होंने ये साइलेंट जोन प्रोग्राम खुद को एक बर्थडे प्रेजेंट के तौर पर द‍िया है। जानकारी के मुताबिक कंगना 23 मार्च को होने वाले अपने बर्थडे के 10 द‍िन पहले कोयंबटूर में स्पेशल मेड‍िटेशन के लिए जा रही हैं।

इस बारे में कंगना ने बताया कि, 'मैं जो प्रोग्राम मैं अटेंड करने जा रही हूं बहुत एडवांस है मैं लंबे वक्त से इसे करने की प्लान‍िंग कर रही थी लेकिन इस बार मेरे बर्थडे के ठीक पहले इसे करना फाइनल हुआ है। मौन रहना एक बड़ा कम‍िटमेंट है, यही मेरा सबसे बड़ा बर्थडे प्रेजेंट है।' इतना ही नहीं कंगना ने ये भी बताया कि वह अपने एक्सरसाइज रुटीन में रोजाना योगा करती हैं।
10 दिन के लिए मौन धारण करेंगी कंगना, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश 10 दिन के लिए मौन धारण करेंगी कंगना, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश Reviewed by Jishan Khan on 10:31 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.