सोनचिड़िया ने अब तक नहीं दिखाया कोई कमाल

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' की बात की जाए तो इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। वहीं तीसरे दिन 1.50 करोड़ ही कमा पाई। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म ने 3.50 करोड़ ही अपने नाम किए, जो काफी कम है। वहीं महाशिवरात्रि पर भी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौथे दिन भी फिल्म ने 1 करोड़ या उससे कम की कमाई की। ऐसे में फिल्म का दूसरे हफ्ते टिक पाना मुश्किल नजर आ रहा है। 'सोनचिड़िया' में 1970 के दशक में स्थापित कहानी है जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहां सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएं।

जानकारी के लिए बता दें फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टार कास्ट इंटेंस अवतार में दिखी। मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, 'सोनचिड़िया' में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की गई। बता दें सोनचिड़िया के मुकाबले लुका-छिपी को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।
सोनचिड़िया ने अब तक नहीं दिखाया कोई कमाल सोनचिड़िया ने अब तक नहीं दिखाया कोई कमाल Reviewed by Jishan Khan on 3:45 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.