लुका छिपी को कैप्टेन मार्वल ने पहुंचाया नुकसान, ये रही अब तक की कमाई...

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. दोनों ही स्टार्स की दमदार एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को पसंद आ रही है. लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म 'लुका छिपी' ने अब तक 67.36 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले वीक में 53.70 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे वीकेंड में 13.66 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.
वहीं हाल ही में रिलीज हुई मार्वल सीरीज की फिल्म 'कैप्टेन मार्वल' की वजह से इसकी कमाई पर असर पड़ा है. लुका छिपी ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 3.15 करोड़, शनिवार 5.20 करोड़ और 5.31 करोड़ रुपए की कमाई की.
बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. 2011 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा ने अपने पहले दिन 92 लाख की कमाई की थी. 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने अपने पहले दिन 6.80 करोड़ और 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ की थी.
'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशन डेब्यू किया है. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई है.
लुका छिपी को कैप्टेन मार्वल ने पहुंचाया नुकसान, ये रही अब तक की कमाई... लुका छिपी को कैप्टेन मार्वल ने पहुंचाया नुकसान, ये रही अब तक की कमाई... Reviewed by Jishan Khan on 10:03 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.