इस एक्ट्रेस से काम के बदले संबंध बनाने की हुई थी डिमांड, इंकार पर किया ऐसा...

हाल ही कास्टिंग काउच का एक और मामले सामने आया है। मलयालम एक्ट्रेस कनी कुश्रुती ने एक खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है। 'कॉकटेल' और 'शिखर' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं कनी कुश्रुती ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने काम के बदले उनसे संबंध बनाने की डिमांड की थी, जब उन्होंने ये मांग ठुकरा दी तो उनकी मां को अप्रोच किया था ताकि वो कनी को समझाएं और संबंध बनाने के लिए राजी करें।

इन सब बातों की वजह से कनी कुश्रुती काफी डिप्रेशन में आ गई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ दिया। बाद में उन्होंने थिएटर ज्वाइन किया, लेकिन थियेटर में वह इतना पैसा नहीं कमा पा रही कि अपना गुजारा कर सकें।

मलयालम के अलावा कनी तमिल फिल्म 'पिसासु' और 'बुर्मा' में भी वह अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्हें एक शॉर्ट फिल्म 'मां' से पहचान मिली और इसके बाद से वो तमिल दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गई।
इस एक्ट्रेस से काम के बदले संबंध बनाने की हुई थी डिमांड, इंकार पर किया ऐसा... इस एक्ट्रेस से काम के बदले संबंध बनाने की हुई थी डिमांड, इंकार पर किया ऐसा... Reviewed by Unknown on 2/23/2019 10:50:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.