जीजाजी छत पर हैं की कामयाबी से उत्साहित हैं Hiba Nawab

हिबा नवाब इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और उनके पास खुश होने की वजह भी है। इलायची के रूप में उनके किरदार और सोनी सब पर उनके शो जीजाजी छत पर हैं ने सफलतापूर्वक एक साल पूरा कर लिया है। एक ऐसी इंडस्ट्री जहां कई बड़े-बड़े शोज शुरू होते हैं और बंद हो जाते हैं, जीजाजी छत पर हैं जैसे एक फैमिली एन्टरटेनमेंट शो ने अपनी एक पहचान बनाई है।
इस बारे में हिबा नवाब ने कहा, यह सोचकर काफी अच्छा लग रहा है कि जीजाजी छत पर हैं ने एक साल पूरा कर लिया है और जल्द ही 300 एपिसोड्स पूरे करने वाला है। इस शो को हमारे दर्शकों, खासतौर से बच्चों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। एक टीम के रूप में मुझे बहुत खुशी हो रही है और हम उनके चेहरों पर मुस्कुराहट लाने में सफल हुए हैं। मैं जीजाजी छत पर हैं की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने इसे बेहतरीन बनाया है और यह मेरा किया गया अब तक का सबसे पसंदीदा शो है।
हिबा इस शो में दिल्ली के चांदनी चौकी की एक चुलबुली लड़की इलायची की भूमिका निभा रही हैं।
हिबा ने कहा, मुझे इलायची की भूमिका निभाकर मजा आ रहा है। इलायची जिंदगी से भरपूर है, हमेशा हंसती रहती है और उसका जीवन रंगों से भरा है। वह एक प्रैंकस्टर है, जबकि मैं अपनी छवि को लेकर काफी सतर्क रहती हूं और मुझे इस बात की चिंता रहती है कि यदि मैं किसी के साथ प्रैंक करूंगी, तो मेरे साथ क्या होगा। लेकिन इलायची हिम्मती और स्पॉन्टेनियस है, इसलिये मुझे यह किरदार वाकई में पसंद है।
शोज और असली जिंदगी, दोनों ही जगहों पर हिबा पापा की लाड़ली हैं।
हिबा ने कहा, पता नहीं क्यों, लेकिन मेरे पापा को लगता है कि मैं असली जिंदगी में बिल्कुल इलायची जैसी हूं, जोकि असल में मैं नहीं हूं, क्योंकि मैं इलायची की तरह अपने पापा को परेशान नहीं करती। शुरूआत में मैं इलायची को लेकर असमंजस में थीए क्योंकि मैं वाकई में ऐसी नहीं हूं। लेकिन जब डायरेक्टर एक्शन बोलते हैं, तो पर्दे पर अभिनय स्वभाविक रूप से हो जाता है।
लेकिन जीजाजी छत पर हैं की कामयाबी पूरी टीम का प्रयास है। हिबा ने आगे कहा, यह पूरी टीम के प्रयासों का परिणाम है। जीजाजी छत पर हैं का परिवार और सेट मेरे लिये दूसरे घर की तरह है। यहां पर मेरा सबसे अच्छा दोस्त, एक मां, एक पापा हैं और हम सभी साथ में काफी मस्ती करते हैं।
जीजाजी छत पर हैं की कामयाबी से उत्साहित हैं Hiba Nawab जीजाजी छत पर हैं की कामयाबी से उत्साहित हैं Hiba Nawab Reviewed by Unknown on 10:18 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.