'मंत्री' बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक कार्यक्रम में बताया कि वह राजनीति में नहीं जाना चाहती और न ही इसके बारे में उन्हें अधिक जानकारी नहीं है लेकिन एक दिन इसको लेकर उनके कुछ योजनाएं तो हैं।

इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा कि स्वच्छ भारत मंत्रालय की मंत्री बनना चाहती हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि उन्हें स्वच्छता बहुत ही पसंद है और वह अस्वच्छता रहने की स्थिति में पागल हो जाती हैं। इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने बचपन का उनका स्वच्छता से जुड़ा किस्सा भी सुनाया।

जागरण की रिपोर्ट के अनुसार इस बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण कहती हैं ,'बचपन में लोग उन्हें उनके घर पर रहने के लिए बुलाते थे। ताकि इसी बहाने वह उनके बेडरूम और किचन की सफाई कर सकें।' गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म छपाक में नजर आएगी।

इस फिल्म में उनकी एसिड अटैक विक्टिम की भूमिका होगी। इस फिल्म का निर्देशन में मेघना गुलजार कर रही हैं। वहीं भारत की मोदी सरकार स्वच्छता को लेकर बहुत ही गंभीर है। जिसके लिए उन्होंने कई सारे उपक्रम और कार्यक्रम शुरू किए हुए हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बनारस के गंगा घाटों पर स्वच्छता अभियान के लिए श्रमदान करते नजर आए हैं।
'मंत्री' बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण 'मंत्री' बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण Reviewed by UPUKLive on 12:27 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.