एक्ट्रेस 7 फेरे लेने के 7 दिन बाद हिंदू से बनी मुस्लिम फिर पढ़ा निकाह

'भाग्यविधाता', 'शरारत', 'सीआईडी', 'पहचान', 'बदलते रिश्तों की दास्तान' जैसे टीवी शो में काम चुकी एक्ट्रेस रिचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जिगर अली से शादी कर ली है। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की। पहले 11 फरवरी को हिंदू रीति-रिवाज से से शादी की।

सात फेरे लेने के सात दिन बाद यानी 18 फरवरी को रिचा ने पहले मुस्लिम धर्म अपनाया फिर निकाह पढ़ा। रिचा-जिगर की शादी की फोटोज अब जाकर सामने आई है। रिचा ने बताया कि उनके पति ने उनका नाम मेहनूर रखा है।

रिचा ने एक इंटरव्यू में बताया - मैं बंगाली हूं और बिहार में पली-बढ़ी। इसलिए हमारी शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई। इसके बाद हमने अजमेर शरीफ जाकर निकाह पढ़ा।

रिचा ने बताया- 'हम दोनों अलग-अलग धर्म से बिलॉन्ग करते हैं। पहले तो मेरे पेरेंट्स बहुत अपसेट थे कि मैं एक मुस्लिम लड़के को डेट कर रही हूं। लेकिन बाद में वे मान गए। हमने नवंबर 2018 में सगाई की थी। मेरे लिए हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कति इंसानियत मानये रखती है'।

रिचा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हमारी मुलाकात एक फिटनेस वर्कशॉप में हुई थी। यहीं हमारी दोस्ती भी हुई। धीरे-धीरे जब हमारी मुकालातों का दौर शुरू हुआ तो जिगर ने मुझे प्रपोज किया। मैंने उस वक्त कहा था कि मैं फिलहाल शादी के मूड नहीं हूं। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि जिगर ही मेरे लिए सही पार्टनर है।
एक्ट्रेस 7 फेरे लेने के 7 दिन बाद हिंदू से बनी मुस्लिम फिर पढ़ा निकाह एक्ट्रेस 7 फेरे लेने के 7 दिन बाद हिंदू से बनी मुस्लिम फिर पढ़ा निकाह Reviewed by Unknown on 2/22/2019 10:18:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.