एक्ट्रेस ने रोते-रोते बोली- यू-ट्यूबर के भाई ने हमारी जिंदगी बर्बाद कर के रख दी

मुंबई।  ' एक वीर की अरदास: वीरा' फेम एक्ट्रेस अरिश्फा खान इन दिनों अपने ही घर से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। दरअसल यू-ट्यूब सेंसेशन दानिश जहां के भाई गुफरान से मिल रहीं धमकियों की वजह से एक्ट्रेस अपने घर में कैद रहने को मजबूर है।

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी हालत बताते-बताते वे रो पड़ीं। अरिश्फा खान ने आरोप लगाया है कि गुफरान उन्हें पिछले दो महीनों से डरा-धमका रहे हैं। 20 दिसंबर 2018 को कार एक्सीडेंट में मारे गए दानिश जहां की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग थी। उनकी मौत के बाद न केवल उनके फैंस बल्कि, कई सेलिब्रिटीज ने भी शोक व्यक्त किया था।

हालांकि, दानिश के परिवार वालो ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कुछ सेलिब्रिटीज दानिश की मौत के बहाने पब्लिसिटी पाने की कोशिश में लगे हुए है। इन्ही में अरिश्फा खान भी शामिल थीं, जिन्होंने दानिश की मौत पर अपना एक रोता हुआ वीडियो पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

ताजा खबरों के मुताबिक, दानिश का भाई गुफरान इसी वीडियो के चलते अरिश्फा खान को पिछले दो महीनो से लगातार टॉर्चर कर रहे हैं। इस बारे में बताते हुए अरिश्फा ने कहा, "दानिश का भाई गुफरान हमारी जान के पीछे पड़ा है। बीते दो महीनों में उसने हमे इतना टॉर्चर किया कि तंग आकर मेरी मां ने फांसी तक लगाने की कोशिश की। गनीमत यह रही की समय रहते मेरे पापा ने उन्हें बचा लिया। गुफरान की इन हरकतों ने हम सबकी जिंदगी खराब कर दी है।"

अरिश्फा खान ने बताया, "गुफरान ने एक लाइव सेशन में यह तक कह डाला कि दानिश को मैंने मारा है, जो कि सरासर गलत है। उसने बार- बार मेरी मां का नाम लिया, जो कि काफी फ्रस्टेटिंग है। यही नहीं, गुफरान की इन हरकतों की वजह से मैं अपने घर से अकेले बाहर तक नहीं जा सकती, जिसकी वजह से मेरी ट्यूशन पर भी काफी असर पड़ रहा है।"
एक्ट्रेस ने रोते-रोते बोली- यू-ट्यूबर के भाई ने हमारी जिंदगी बर्बाद कर के रख दी एक्ट्रेस ने रोते-रोते बोली- यू-ट्यूबर के भाई ने हमारी जिंदगी बर्बाद कर के रख दी Reviewed by Unknown on 2/22/2019 10:20:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.