शमिता शेट्टी को गाली देकर ड्राइवर को पीट भागे 3 बदमाश

फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी एक सड़क हादसे को लेकर सुखियों में आ गई हैं। इस हादसे में तीन लोगों ने उन्हें गाली दी उनके ड्राइवर से भी हाथापाई की।

यह घटना मुंबई के ठाणे में विवयाना मॉल के पास मंगलवार की है। यह पूरा मामला शमिता की कार से टकराए एक बाइक सवार के टकराने के बाद हुआ। गौरतलब है कि शमिता अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बीते मंगलवार दोपहर ढेड़ बजे एक बाइक सवार के शमिता की कार से टकराने के बाद ये झगड़ा शुरू हुआ।

इस दौरान बाइक सवार के दो साथी और थे जिन्होंने पहले शमिता को गालियां दी और फिर ड्राइवर को बुरी तरह पीटा।अभिनेत्री ने रबोडी पुलिस थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

वहीं, ड्राइवर के बाइक की डिटेल देने पर उन तीनों लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है। ड्राइवर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि तीनों आरोपियों ने उन्हें थप्पड़ मारे और फिर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 323, 504, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और आरोपी के वाहन की भी शिनाख्त हो गई है।  बता दें कि हाल ही में शमिता टीवी रियलिटी शो में खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में देखा गया था।
शमिता शेट्टी को गाली देकर ड्राइवर को पीट भागे 3 बदमाश शमिता शेट्टी को गाली देकर ड्राइवर को पीट भागे 3 बदमाश Reviewed by Unknown on 10:11 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.