संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप


मुंबई। टीवी और फिल्मों के मशहूर ऐक्टर आलोक नाथ की मुश्किलें जल्दी कम नहीं होंगी। एक दिन पहले ही राइटर और प्रड्यूसर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप करने का आरोप लगाया था। 

इसके बाद फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने भी उनके अशोभनीय व्यवहार के बारे में बताया था। अब इस लिस्ट में ऐक्ट्रेस संध्या मृदुल का भी नाम जुड़ गया है। संध्या ने भी आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। 

संध्या मृदुल ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट ट्वीट की है और इस घटना के बारे में बताते हुए विंता नंदा का सपॉर्ट किया है। अपनी पोस्ट में संध्या ने बताया कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका कर रही थीं। उन्होंने लिखा है कि वह इस बात से बहुत उत्साहित थीं कि उन्हें आलोक नाथ के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली रूप सामने आने लगा। 

संध्या ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि एक दिन जल्दी शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए गई तो आलोक नाथ ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे। इसके बाद संध्या बिना डिनर किए ही अपने होटल लौट आईं। संध्या ने बताया है कि इसके बाद आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए। हालांकि संध्या ने उस समय किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया। संध्या का कहना है कि इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे।
संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप Reviewed by Unknown on 9:46 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.