OMG! एक मंजिल से भी ऊंची है इस महिला की लंबाई

नई दिल्ली। ज्यादातर लड़कियों की लंबाई 5 फीट या फिर 5.8 इंच तक होती है। लेकिन जिस लड़की के बार में अब बताने जा रहे है, शायद उसके बारे में आपने पहले कभी सुना होगा।

रशिया के Penza में रहने वाली Ekaterina Lisinia रूस की सबसे लंबी महिला घोषित की जा चुकी हैं। इनकी लम्बाई 6 फीट 9 इंच है। जून 30 को इनको ये खिताब हासिल हुआ है। अपनी लम्बाई के कारण वो दुनिया भर में फ़ेमस हो चुकी हैं। मगर अब Ekaterina Lisinia दुनिया की सबसे लम्बी मॉडल का खिताब भी अपने नाम करना चाहती हैं।

29 साल की Ekaterina Lisinia का मानना है कि 52 इंच यानी लगभग 4 फुट लम्बी टांगे दुनिया में सबसे लम्बी हैं और इनके जूतों का साइज़ 13 है।

'वो बताती हैं कि जब वो केवल 16 साल की थीं तब उनके पास मॉडलिंग करने या फिर बॉस्केटबॉल प्लेयर बनने के ऑप्शंस थे।' मगर उस समय उन्होंने बॉस्केटबॉल को अपने करियर के रूप में चुना।

2014 तक बॉस्केटबॉल में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वो रिटायर हो चुकी हैं और अब वो मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माना चाहती हैं।
OMG! एक मंजिल से भी ऊंची है इस महिला की लंबाई OMG! एक मंजिल से भी ऊंची है इस महिला की लंबाई Reviewed by Unknown on 9/02/2018 01:33:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.