चैरिटी के मामले में सोचना नहीं चाहिए : इहाना ढिल्लन

अभिनेत्री इहाना ढिल्लन का कहना है कि जब समाज की बेहतरी के लिए चैरिटी करने की बात आती है तो किसी को ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। इहाना शुक्रवार को मुंबई में 'स्माइल फाउंडेशन' द्वारा आयोजित 'चैरिटी ट्रंक शो' में देबीना बोनर्जी और शमा सिकंदर के साथ आने के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं।

व्यक्तिगत रूप से किस प्रकार की चैरिटी को पसंद करने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं नहीं मानती कि आपको चुनना चाहिए, जब चैरिटी के लिए मंच चुनने की बात आए।"

उन्होंने कहा, "यह फर्क नहीं पड़ता कि कितना और किसमें आप योगदान दे रहे हैं। अगर आप छोटा कदम उठा रहे हैं तो भी यह समाज के लिए बड़ा कदम होगा। मैं पंजाब से हूं और मेरा अपना चैरिटी फाउंडेशन है, इसलिए मेरे पास जब भी समय होता है तो मैं लड़कियों की शिक्षा के लिए कोशिश करती हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे गांव में लोग अभी भी लड़कों और लड़कियों में अंतर करते हैं इसलिए मैं खुद उनसे बात करती हूं और उन्हें यह समझाने की कोशिश करती हूं कि लड़कियों की शिक्षा जरूरी होती है जिससे हमारे परिवार को भी लंबे समय तक लाभ होगा।"

इहाना ने आगे कहा कि उन्होंने लड़कियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के लिए पंजाब में एक सिलाई केंद्र खोला है।फिल्मों की बात करें तो इहाना जल्द ही अभिनेता अर्जुन रामपाल अभिनीत फिल्म 'नास्तिक' में प्रवचनकर्ता की भूमिका निभाएंगी।
चैरिटी के मामले में सोचना नहीं चाहिए : इहाना ढिल्लन चैरिटी के मामले में सोचना नहीं चाहिए : इहाना ढिल्लन Reviewed by Unknown on 9/02/2018 01:31:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.