अजीब सा विज्ञापन, घर में पूरी न्यूड होकर काम करने वाली चाहिए

ब्रिटेन/ब्रिस्टल : आज तक आपने बहुत से विज्ञापन देखे और सुने होंगे लेकिन ब्रिटेन में एक ऐसा अजीब सा विज्ञापन लोगो ने पढ़ा जिसे पढ़ने के बाद तो आप भी शर्मिंदगी महसूस करेंगे, दरअसल एक ब्रिटिश पेंशनभोगी ने न्यूज एजेंट्स के जरिए ऐसा ऐड दिया है, जिसे सुन हर कोई चौंक जायेगा। ब्रिस्टल निवासी 69 वर्षीय इस तलाकशुदा पेंशनभोगी को ऐसी क्लीनर चाहिए, जो 'न्यूड' होकर उसके घर में साफ-सफाई का काम करे। हैरानी की बात यह है कि इस ऐड पर एक हफ्ते में 11 महिलाओं ने रिस्पॉन्स भी दिया है।
खबरों के अनुसार इस पेंशनभोगी का नाम जॉन बताया गया है, इसकी डिमांड के अनुसार चयनित कैंडिडेट को घर में साफ-सफाई के अलावा बर्तन भी साफ करने होंगे, लेकिन इस शर्त पर वह यह सब 'न्यूड' होकर करे। इतना ही नहीं, इस वयोवृद्ध ने कैंडिडेट को लुभाने के लिए मार्केट रेट से भी ज्यादा पैसे देने का वादा किया है, ऐड के मुताबिक, जॉन ने 'न्यूड' क्लीनर को एक घंटे के लिए 20 पाउंड (लगभग 2,000 रुपए) का ऑफर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन का कहना है कि उसने ऐसा कर कोई गैरकानूनी काम नहीं किया है। उसका दावा है कि इससे पहले तीन न्यूड क्लीनर उसके घर काम कर चुकी है। उसने कहा की मैं ऐसा कर किसी को नुकसान पहुंचाने नहीं जा रहा। मैं सिर्फ एक 'वोयर' (सेक्स एक्टिविटी को देख कर एंजॉय करने वाला) हूं।
अजीब सा विज्ञापन, घर में पूरी न्यूड होकर काम करने वाली चाहिए अजीब सा विज्ञापन, घर में पूरी न्यूड होकर काम करने वाली चाहिए Reviewed by Unknown on 2:02 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.