रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक लड़की जो लगती है गुड़िया

दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जिसमे एक खूबसूरत गुड़िया काम करती है. जी हाँ ऐसा सच मुच है वो भी ताइवान के एक मेकडोनाल्ड रेस्टोरेंट में. जहां काम करने वाली एक लड़की की सूरत गुडिया से मिलती है. जिसके कारण इस रेस्टोरेंट में सैकड़ों की तदाद में लोग पहुंच रहे हैं. जब एक ब्लॉग राइटर की इस गुड़िया जैसी दिखने वाली लड़की पर नजर पड़ी तो उस राईटर ने इसकी तस्वीरें खींचकर एक ब्लॉग लिख दिया. और इस ब्लॉग के बाद से ही सोशल साइट पर इस लड़की के हजारों दीवाने बन गए हैं. आपको बता दे इस लड़की का नाम सु वे-हान है.
जब से सोशल मीडिया पर लोगो ने सु वे-हान के बारे में सुना है लोग उसके दीवाने हो गए हैं, साथ ही सैकड़ों की तदाद में लोग सु वे-हान को देखने रेस्त्रां के आगे लाइन लगा कर खड़े रहते हैं. सु वे-हान का पेट नेम ‘हैतुन’ है.गौरतलब है कि हैतुन ताइवान में डॉलफिन मछली को बोला जाता हैं. सु वे-हान को सोशल मीडिया पर आने के बाद से इसे 6000 से अधिक लाइक भी मिल चुके हैं.
ताइवान से पहले भी इस तरह की खबरे उठती रहीं हैं हालांकि जहां तक बात सु वे-हान की बात कि जाये तो इंटरनेट पर कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को नकली कहा है. कई लोगों का मानना है कि इस प्रकार कि कोई लड़की नहीं है. लेकिन इसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29,000 के करीब फॉलोवर है जो इस बात का सबूत देते हैं कि यह तस्वीरें असली लड़की की हैं.
रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक लड़की जो लगती है गुड़िया रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक लड़की जो लगती है गुड़िया Reviewed by Unknown on 10:26 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.