जब लड़की को पता चला की उसका हस्बैंड है उसका अपना सागा दादा

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक लड़की ने जिस सख्श से शादी की वो उस लड़की का सगा दादा ही निकला।

आपको जानकारी के लिए बतादें कि एक 24 वर्षीय युवती ने 68 साल के जिस रईस बुर्जग से शादी की थी उसके तीन महीने बाद यह युवती एक दिन अपने पति के पुराने अल्बम देख रही थी।

तभी उसकी नजर एक ऐसे फोटो पर पड़ी जिसे देखकर वो हैरान हो गई। इस फोटो से उसे पता चला कि जिस शख्स से उसने शादी रचाई है उसका सगा दादा ही है।

बावजूद इसके आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि फ्लोरिडा के मियामी की यह युवती सच्चाई जानने के बाद भी पति का साथ छोड़ने का फैसला नहीं लिया।

68 साल के इस रईस बुजुर्ग ने इस युवती को बताया कि उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर अपने बच्चों के साथ कहीं चली गई तथा कई सालों तक ढूढ़ने के बावजूद उसका पता नहीं चला। इस बुर्जुग ने दूसरी शादी रचाई उस महिला से भी उसका तलाक हो गया। इसके बाद इस बुर्जग ने जिस युवती से शादी की उसके साथ मजे से जिंदगी बिता रहा है।
जब लड़की को पता चला की उसका हस्बैंड है उसका अपना सागा दादा जब लड़की को पता चला की उसका हस्बैंड है उसका अपना सागा दादा Reviewed by Unknown on 11:29 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.