श्वेता नंदा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने हाल ही में अपने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ अपना फैशन लेबल लॉन्च किया था। श्वेता ने अपने ब्रांड को एमएक्सएस नाम से लॉन्च किया है।

फैशन स्टोर की लॉन्च पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिकरत की। पार्टी में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सिलेब्स को स्पॉट किया गया। वहीं अब खबरें आ रही है कि इन कपड़ों के डिनाइन्स को श्वेता ने लॉन्च किया है वो चोरी के डिजाइन है।

फैशन ब्रांड डाइट सब्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें एक तरफ उनके ब्रांड की स्वीटशर्ट तो दूसरी तरफ श्वेता बच्चन नंदा की डिजाइन की हुई फोटो हैं। दोनों स्वीटशर्ट का डिजाइन लगभग एक जैसा है। स्वीटशर्ट पर छपा ‘कोट’ भी सेम है फर्क है तो सिर्फ ‘कोट’ के साइज का। टीशर्ट दिखने में बिल्कुल एक जैसी है। कलर पैटर्न भी सेम है। इस फोटो को शेयर करते फैशन ब्रांड डाइट सब्या ने श्वेता बच्चन के ब्रांड पर डिजाइन चोरी करने का आरोप लगाया है।

ब्रांड डाइट सब्या ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब आप गूगल पर 'एयरप्लेन मोड स्वीटशर्ट' खोजते हैं तो सबसे पहले पॉप-अप ब्रांड की स्वीटशर्ट सामने आती हैं लेकिन अब सेम डिजाइन के साथ श्वेता बच्चन नंदा के एमएक्सवर्ल्ड ब्रांड भी साथ में शो हो रहा है। अब इस बात के लिए किस को दोष दिया जाए।

खैर अभी तक ये बात कंफर्म नहीं हुई है कि ये डिजाइन वाक्ई चुराया गया है या फिर ये एक संयोग है। श्वेता बच्चन नंदा ने फिलहाल इस मामले पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। अब देखना ये होगा कि श्वेता इस आरोप का किस तरीके से जवाब देती हैं। फिलहाल श्वेता अपने नये काम पर फोकस कर रही हैं और पूरा बच्चन परिवार उनका साथ दे रहा हैं।
श्वेता नंदा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप श्वेता नंदा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप Reviewed by Unknown on 1:39 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.