इंटरनेट सेंसेशन बनी ये 5 साल की बच्ची

नई दिल्ली। इंस्टाग्राम पॉपुलेरिटी बहुत ही कम लोगो को मिल पाती है। लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि महज पांच साल की एक बच्ची के इंस्टाग्राम पर हजारों फैंस हैं। इसके पीछे बेहद खास वजह बताई जा रही है। जी हां, जब आप इस बारे में जानेंगे तो आप भी इस बच्ची के दीवाने हो जाएंगे।
जी हां, मीया अफलालो शुनेम नामक ये पांच वर्षीय बच्ची इजरायल की रहने वाली है। इस बच्ची के बाल काफी लंबे और खूबसूरत हैं। यही वजह है कि बच्ची बेहद खूबसूरत नजर आती है मानों कि जैसे कोई सेलेब्रिटी हो।
जब इस बच्ची के खूबसूरत बालों के साथ इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर आई तो उसे उम्मीद से ज्यादा बेहतर रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद मीया के 12 पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाले गए। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज उसके फॉलोअर्स की संख्या करीब 83000 पार पहुंच चुकी है।

 उसके घने, लंबे और लहराते बाल सोशल मीडिया पर ऐसे छाए हैं कि हजारों लोग उसकी नई तस्वीरों का इंतजार करने लगे हैं। मीया की लाल, गुलाबी, काली और सफेद सहित कई रंगों की पोशाक में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इजराइली सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सागी दहारी ने इस बच्ची को पॉपुलर करने में बड़ा अहम रोल निभाया है।
इंटरनेट सेंसेशन बनी ये 5 साल की बच्ची इंटरनेट सेंसेशन बनी ये 5 साल की बच्ची Reviewed by Unknown on 4:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.