कटरीना कैफ को 'गोल्डफिश' कहकर पुकारते हैं 'भारत' के डायरेक्टर

नई दिल्ली। कटरीना कैफ ने हाल ही में माल्टा में ‘भारत’ की कास्ट और क्रू को ज्वाइन किया है। सलमान खान और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ने कुछ दिनों पहले ही माल्टा में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कटरीना ने हाल ही में फिल्म की टीम को ज्वाइन किया है। क

टरीना कैफ ‘भारत’ के सेट से लगातार अपडेट देती जा रही हैं। हाल ही में कटरीना ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपनी टीम को निर्देश देते हुए नजर आ रहे थे।

कटरीना कैफ आनन-फानन में ही इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं। इससे पहले फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाली थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने से ऐन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोड़ दिया।

प्रियंका के इस प्रोजेक्ट को छोड़ने के पीछे निक के साथ प्रियंका की इंगेजमेंट को वजह बताया गया। ऐसे में ​कटरीना कैफ की इस फिल्म में एंट्री हुई और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

हालांकि, कटरीना ऐसा नहीं मानती हैं। कटरीना नहीं मानती कि उन्हें पीसी के छोड़ने की वजह से ‘भारत’ मिली है, बल्कि उनका मानना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें इस प्रोजेक्ट में खींच लाई।

सलमान खान और कटरीना कैफ इससे पहले भी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा चुके हैं। कटरीना कैफ ने जो नया वीडियो ‘भारत’ के सेट से शेयर किया है, उसे देखकर भी यही लग रहा है कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना ने कहा ‘यह उस तरह से नहीं है। मैं इसे उस तरह से नहीं देखती हूं जैसा कि सब देख रहे हैं। अली अब्बास जफर मेरा बहुत प्यारा दोस्त है। हम दोनों ने इससे पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ में काम किया है और दोनों फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया।

इससे भी दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों फिल्मों में काम करते हुए मुझे बड़ा मजा आया। मैंने जो रोल चुने थे वह स्क्रिप्ट को ध्यान में रखकर ही चुने थे। इसलिए मेरे लिए टीम के साथ एक बार फिर से काम करना काफी उत्साहजनक था। इस दफा जब अली ने मुझसे संपर्क किया तो उन्होंने मुझसे कहा ‘गोल्डफिश’…वह मुझे गोल्डफिश पुकारते हैं। मैं तुम्हें स्क्रिप्ट भेज रहा हूं और तुम मुझे बताना कि यह तुम्हे कैसी लगी।

मैंने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि यह शानदार स्क्रिप्ट है और फिल्म में मेरा जो किरदार होगा उसे लेकर भी मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। इसलिए मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।’
कटरीना कैफ को 'गोल्डफिश' कहकर पुकारते हैं 'भारत' के डायरेक्टर कटरीना कैफ को 'गोल्डफिश' कहकर पुकारते हैं 'भारत' के डायरेक्टर Reviewed by Unknown on 7:54 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.