एक्स हस्बेंड के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना

नई दिल्ली। मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली लंबे समय से एक्स हस्बेंड और एक्टर ब्रैड पिट से तलाक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर आरोप लगाया है कि वह तलाक के बाद बच्चों के पालन-पोषण के लिए दिए जाना वाला गुजारा भत्ता भी नहीं दे रहे हैं। इसको लेकर एंजेलिना जोली ने कहा है कि वह कोर्ट में ब्रैड पिट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगी। 

अंग्रेजी वेबसाइट पीपल के अनुसार एंजेलिना जोली के मीडिया प्रवक्ता ने बताया कि लॉस एंजिलिस सुपीरियर कोर्ट में ब्रैड पिट के खिलाफ एंजेलिना जोली द्वारा आवेदन किया गया है कि ब्रैड पिट उनके बच्चों के मुनासिब गुजारा भत्ता दें। ताकि वह बच्चों को एक अच्छी जिंदगी दे सके। 

वहीं एंजेलिना जोली के वकील ने भी कहा है कि उनसे अलग होने के बाद ब्रैड पिट एंजेलिना जोली को ठीक तौर पर गुजारा भत्ता नहीं दिया है। इसलिए हमने कोर्ट के द्वारा ब्रैड पिट से मुनासिब गुजारा भत्ता देने की मांग की है। वकील ने यह भी बताया कि पिछले एक साल से ब्रैड पिट को एंजेलिना नियमित तौर पर गुजारा भत्ता नहीं दे रहे हैं।
एक्स हस्बेंड के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना एक्स हस्बेंड के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना Reviewed by Unknown on 5:15 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.