एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हुआ अचानक गायब

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं। स्वरा भास्कर ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ट्विटर पर बहुत सक्रिय रहती हैं यही वजह है कि वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

इस बीच शुक्रवार (17 अगस्त) को स्वरा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अचानक से गायब हो गया है। हालांकि अभिनेत्री ने अपना ट्विटर अकाउंट खुद डिलीट किया है या फिर ट्विटर द्वारा इसे सस्पेंड कर दिया है, अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है।

अभिनेत्री का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (@ReallySwara) शुक्रवार (17 अगस्त) से नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में खबर लिखे जाने तक अभिनेत्री या ट्विटर इंडिया की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि पिछले दिनों भारतीय सेना को स्वरा ने कथित तौर पर अपना निशाना बनाया था। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा एक कश्मीरी युवक को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र अपने ट्वीट में किया था।

स्वरा ने अपने ट्वीट में गोगोई के खिलाफ कथित तौर पर असम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। सेना पर टिप्पणी करने के बाद स्वरा ट्विटर पर ट्रोल भी हुई थीं। #ButLiberalsAreFanatics अौर #SadhguruSays हैशटेग से स्वरा ने करीब कई सारे ट्वीट्स किए थे। जिनमें मॉब लिंचिंग, समुदाय विशेष और ऑनर किलिंग जैसी बातों को हाइलाइट किया था। अब अचानक अभिनेत्री का अकाउंट गायब होने को भारतीय सेना पर किए गए कमेंट से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें स्वरा भास्कर ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या मामले को भी जोर शोर से उठाया था। उन्होंने कठुआ मामले की तीखी भर्त्सना करते हुए पोस्टर के सतह अपनी तस्वीरें साझा की थी, जिसमें लिखा था, ‘मैं हिंदुस्तानी हूं, मैं शर्मिंदा हूं और जस्टिस फॉर चाइल्ड।’ अपने ट्वीट्स को लेकर स्वरा अक्सर हिंदुत्व समर्थकों के निशाने पर आती रहती हैं।
एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हुआ अचानक गायब एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हुआ अचानक गायब Reviewed by Unknown on 7:55 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.