मुझे जो प्यार मिला है, मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूँ

 
मुंबई। वर्ष 2011 में म्यूजिक टैलेंट शो ‘एक्स फैक्टर’ में भाग लेने के बाद लोकप्रियता प्राप्त करने वाले सिंगर अमित जाधव का कहना है कि उन्हें जितना भी प्यार मिला हैं, उसके लिए वह सबके शुर्कगुजार हैं, और समय आने पर अपने फेंस को उतना ही प्यार वापस देगे.
अमित को एशिया में एकमात्र ऐसे कलाकार जो एलईडी ग्राफिक्स एक्ट के साथ-साथ गाना गा सकता है और डांस भी कर सकते हैं!

मीडिया के साथ बातचीत करते समय अमित जाधव ने कहा कि जब भी वह परफॉर्म करते हैं, फेंस की प्रतिक्रिया देखने में उन्हें बहुत खुशी मिलती है। सिंगर अमित शादियों, प्राइवेट सिंगिंग पार्टीज, और कॉर्पोरेट लाइव शो में “थिस इज एजे' के नाम से जाने जाते हैं।
इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे दर्शकों में खुश चेहरे देखना अच्छा लगता है, खासकर शादी या शो के दौरान जब लोग मेरे प्रदर्शन,शानदार शैली और एनर्जी की सराहना करने के लिए मेरे पास आते हैं। और इसी से मुझे संतुष्टि मिलती है और कुछ नया करने की प्रेरणा मिलती हैं! मुझे जो प्यार मिला है, मैं उसके लिए तहे दिल से शुर्कगुजार हूँ, और समय आने पर अपने फेंस को यही प्यार एंटरटेनमेंट के रूप में वापस करूँगा, ऐसा एंटरटेनमेंट जो सबसे सर्वश्रेष्ठ होगा”

माइकल जैक्सन से इंस्पायर्ड साइनिंग और डांसिंग के चलते अमित जाधव को प्यार से एक्स फैक्टर के दिनों से ही “एजे” का नीक-नेम मिल गया.
अमित जाधव का अपना एक स्टाइल और जुनून हैं, जिसके चलते फेंस उनके दीवाने हो जाते हैं। टेलीविज़न सीरीज के पहले शो से अमित ने पूरी तरह फेंस और जजेज को अपना दीवाना बना लिया था. सिर्फ इतनी ही नहीं, शो के सभी जजेस, जिसमे  सोनू निगम, श्रेया घोषाल और संजय लीला भंसाली शामिल हैं, उन्होंने अमित को स्टैंडिंग औवेशन भी दी।
अमित का ऑडिशन विडियो आज तक, डिजिटल प्लेटफार्म पर वायरल हैं, जिसे यू-टियूब पर लाखो बार देखा जा चूका हैं.
मुझे जो प्यार मिला है, मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूँ मुझे जो प्यार मिला है, मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूँ Reviewed by Unknown on 5:22 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.